Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जानिए ऐसा क्या हुआ कि ‘एंकर’ को कुर्सी पर खड़े होकर लेना पड़ा शिवम दुबे का इंटरव्यू

नई दिल्ली। बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज का पहला मैच आज यानी रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसके लिए सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। हालांकि इससे पहले एक मजेदार वाकया सामने आया है। दरअसल भारतीय टीम बांग्लादेश के खिलाफ पहले मैच में शिवम दुबे को मौका दे सकती है। ऐसे में शिवम दुबे से जुड़ा एक मजेदार मामला सामने आया है।

दरअसल मैच से पहले भारतीय टीम के कलाई स्पिनर युजवेंद्र चहल ने शिवम दुबे का इंटरव्यू किया है। इस दौरान उनके साथ श्रेयस अय्यर भी मौजूद रहे। लेकिन यह इंटरव्यू इसलिए भी दिलचस्प था, क्योंकि इंटरव्यू के दौरान एंकर यानी युजवेंद्र चहल कुर्सी पर खड़े होकर शिवम दुबे का इंटरव्यू ले रहे थे। दरअसल यह दोनों ही खिलाड़ी बेहद लंबे हैं, इसलिए युजवेंद्र चहल को इंटरव्यू के दौरान कुर्सी का सहारा लेना पड़ा।

युजवेंद्र ने बताया कि अगर वह ऐसा नहीं करते, तो उनकी कमर में दर्द होने लगता। इस दौरान चहल ने शिवम दुबे से पूछा कि मैच से पहले उनके क्या विचार हैं? इस पर दुबे ने कहा कि मैं बस अच्छा प्रदर्शन जारी रखना चाहता हूं। अब मैं देश के लिए खेल रहा हूं, जो कि सम्मान की बात है। अब मेरे ऊपर और नजरें होंगी और मुझे मेहनत करनी पड़ेगी और अच्छा प्रदर्शन करना होगा।