Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक लाख का इनामी बदमाश सचिन पांडेय एनकाउंटर में ढेर

 

लखनऊ। राजधानी लखनऊ के विभूतिखंड इलाके में यूपी एसटीएफ ने मुठभेड़ में आजमगढ़ के एक लाख रुपये के इनामी अपराधी को मार गिराया। मारे गये इनामी बदमाश के खिलाफ कई जिलों के थानों में आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं।

आईजी एसटीएफ अमिताभ यश ने बताया कि मुठभेड़ में मारा गया सचिन पांडेय आजमगढ़ का रहने वाला था। वह कुख्यात अपराधी था। उसके खिलाफ हत्या, लूट जैसी तमाम वारदातों को लेकर कई जिलों के थानों में अपराध रजिस्टर भरे हुए हैं। सचिन पांडेय शार्प शूटर था और सुपारी लेकर हत्या की वारदात के लिए चर्चित था। वह बड़ी घटना के इरादे से लखनऊ आया हुआ था। मुखबिर से सूचना मिली कि एक लाख का इनामी पुरानी एमिटी यूनिवर्सिटी के पास मौजूद है।

सटीक सूचना पर यूपी एसटीएफ ने उसे चारों तरफ से घेर लिया। खुद को घिरा पाकर बदमाश ने फायरिंग शुरु कर दी। इस पर टीम ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें सचिन को गोली लगी। उसे लोहिया अस्‍पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। आईजी एसटीएफ के मुताबिक मारे गये इनामी बदमाश के अन्य साथियों की धरपकड़ के लिए टीम लगी हुई है।