Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारतीय क्रिकेट टीम ने एशिया कप के दूसरे मुकाबले में धमाकेदार दिखाया खेल।

हांगकांग के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव की दमदार अर्धशतकीय पारी की बदौलत 2 विकेट पर 192 रन बनाए। विराट ने 59 रन की पारी खेली जबकि सूर्यकुमार के बल्ले से 68 रन बनाए। इस मैच में एक कमाल की साझेदारी देखने को मिली जिसने टीम इंडिया को बड़े स्कोर तक पहुंचाया। भारतीय फैंस के लिए सबसे बड़ी राहत की खबर हांगकांग के खिलाफ मुकाबले में मिली। खराब फॉर्म से जूझ रहे कोहली ने लंबे समय से बाद अर्धशतक जमाया। कोहली ने इस मैच में 44 गेंद का सामना करने के बाद 1 चौका और 3 छक्का जमाया। रोहित शर्मा और केएल राहुल के आउट होने के बाद कोहली ने सूर्यकुमार के साथ 98 रन की अटूट साझेदारी निभाई। इस मैच में दोनों की जुगलबंदी कमाल की नजर आई और मैच के दौरान कई बार कोहली सूर्या के लगाए शॉट्स की तारीफ करते नजर आए। विराट ने भारत की पारी खत्म होने के बाद सूर्यकुमार को सलामी दी। पूर्व कप्तान कोहली को टीम मैन माना जाता है और ऐसा ही कुछ यहां देखने को मिला। सूर्यकुमार ने भारत के लिए मैदान पर आते ही दनादन रन बनाने शुरू किए और टीम के बड़े स्कोर तक पहुंचाने में अहम भूमिका निभाई।

6 छक्के और 6 चौके जमाते हुए इस बल्लेबाज ने महज 26 गेंद पर 68 रन बनाए। इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के दौरान मैदान पर नोकझोक देखने को मिली थी। सूर्या मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलते हैं और विराट रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर की टीम का हिस्सा हैं। मैच के दौरान कोहली ने अपने इस जूनियर खिलाड़ी को घूर कर देखा था और फिर उनकी तरफ बढ़ते गए थे। 2020 आइपीएल के इस स्लेजिंग पर बाद में सूर्या कुछ भी नहीं किया था और चुपचाप खड़े रहे थे। इसके बाद में कुछ साल बाद उन्होंने खुलासा करते हुए बताया था कि वह घरबाए हुए थे कि कहीं उनसे कुछ गलत ना हो जाए।