Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत-बांग्लादेश के बीच होने वाला पहला टी20 मैच हो सकता है रद्द, इनको लेना होगा अंतिम फैसला

नई दिल्ली। दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाला पहला टी20 मैच होगा या नहीं, अभी इस बात पर संशय बना हुआ है। दरअसल दिल्ली में बढ़ रहे प्रदूषण के स्तर की वजह से मैद रद्द भी हो सकता है। हालांकि अभी इस पर आखिरी फैसला होना बाकी है। यह मैच शाम 7 बजे शुरू होना है और उससे पहले फैसला ले लिया जाएगा।

इस बात का फैसला मैच रेफरी करेंगे कि दिल्ली की हवा में दोनों टीमें क्रिकेट खेलेंगी या नहीं। बताते चलें कि भारत और बांग्लादेश के बीच होने वाली टी20 सीरीज का पहला मैच आज यानी रविवार को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं दिल्ली में रविवार सुबह हुई हल्की बरसात के बाद स्मॉग और भी ज्यादा बढ़ गया है। जिसकी वजह से यहां की हवा की क्वालिटी और भी ज्यादा खराब हो गई है।

ऐसे में दिल्ली में होने वाले इस मैच पर अब खतरे के बादल मंडरा रहे हैं। अगर स्थिति साफ नहीं होती है तो फिर मैच को रद्द भी किया जा सकता है। हालांकि अंतिम फैसला मैच रेफरी को करना है। आपको बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में प्रदूषण बेहद खतरनाक स्तर पर पहुंच चुका है। ताजा आंकड़ों के मुताबिक दिल्ली में एयर क्वालिटी इंडेक्स 1000 के पार पहुंच चुका है। यही नहीं खराब विजिबिलटी कीवजह से यहां के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट से 32 उड़ानों को भी डायवर्ट कर दिया गया है।