Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना ‘चिकना चमेला’ लुक, सानिया मिर्जा ने किया ट्रोल

नई दिल्ली। आपने चिकनी चमेली के बारे में तो सुना होगा लेकिन क्या आपने कभी चिकना चमेला के बारे में सुना है। दरअसल भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर ट्रोल हो गए हैं। दरअसल युवराज सिंह ने सोशल मीडिया पर अपनी एक क्लीन शेव वाली तस्वीर शेयर की थी, जिस पर दिग्गज टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने उन्हें ट्रोल किया है।

इसके साथ ही सानिया मिर्जा ने युवराज सिंह से अपनी दाढ़ी वापस लाने के लिए भी कहा है। गौरतलब हो कि दोनों ही खिलाड़ियों के बीच बेहतरीन बॉन्डिंग देखी गई है। यही नहीं दोनों ही खिलाड़ी कई मौकों पर एक साथ नजर भी आए हैं। वहीं हाल ही में युवराज सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक क्लीव शेव तस्वीर शेयर की थी, जिसको लेकर सानिया मिर्जा ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

युवराज सिंह ने अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए खुद को चिकना चमेला कहा था। साथ ही यह भी पूछा था कि क्या मुझे दाढ़ी बढ़ा लेनी चाहिए। जिस पर सानिया मिर्जा ने कमेंट किया है। सानिया मिर्जा ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘चिन छिपाने के लिए आप पाउट कर रहे हैं???अपनी दाढ़ी वापस लाइए।’

बताते चलें कि युवराज सिंह नें बीती 10 जुलाई 2019 को अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने भारत को 2007 में टी20 विश्वकप और 2011 में आईसीसी विश्वकप जिताने में अहम भूमिका निभाई थी और वह अपने शानदार प्रदर्शन के लिए 2011 के विश्वकप में मैन ऑफ द टूर्नामेंट रहे थे।