Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दिल्ली के लिए उड़ाने भरने से पहले ही इंडिगो फ्लाइट के इंजन में आग, विमान में सवार थे गोवा के मंत्री

नई दिल्ली। इंडिगो की एक फ्लाइट रविवार देर रात एक बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई। दरअसल दिल्ली की एक इंडिगो फ्लाइट की गोवा में इमेरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ गई। जानकारी के मुताबिक विमान के इंजन में आग की लपटे देखने के बाद यह निर्णय लिया गया। जिसके बाद आनन फानन में डाबोलिम एयरपोर्ट पर विमान की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई।

वहीं जब विमान में आग की लपटें देखी गईं, उस दौरान विमान में गोवा के पर्यावरण मंत्री निलेश काबराल समेत कृषि निदेशक और ऑफिसर ऑन स्पेशल ड्यूटी भी सवार थे। हालांकि इस हादसे में किसी के भी घायल होने की खबर सामने नहीं आई है। हादसे के दौरान विमान में कुल 114 यात्री सवार थे।

इंडिगो की फ्लाइट 6ई-336 को गोवा से दिल्ली के लिए उड़ान भरनी थी। हालांकि इंजन में आई तकनीकी खराबी के कारण विमान को गोवा एयरपोर्ट पर ही रोक दिया गया और यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से दिल्ली रवाना किया गया। जबकि विमान में आई तकनीकी खराबी के कारणों का पता लगाकर उस ठीक किया जा रहा है।