Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोहम्मद शमी पर टिकीं सबकी नजरें, वेस्टइंडीज से लौटते ही कर सकते हैं सरेंडर

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज और मौजूदा समय में वेस्टइंडीज के दौरे पर गए मोहम्मद शमी की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। तेज गेंदबाज शमी की गिरफ्तारी पर तलवार लटक रही है। खबरों के मुताबिक मोहम्मद शही वेस्टइंडीज के दौरे से लौटने के बाद ही सरेंडर कर सकते हैं। भारत का वेस्टइंडीज दौरा सोमवार देर रात खत्म हो गया है।

वहीं शमी के लौटने के बाद हर किसी की निगाहें उन पर ही होंगी। दरअसल कोलकाता की एक अदालत ने शमी के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट निकाला था। शमी की पत्नी हसीन जहां ने आरोप लगाया था कि शमी के दूसरी महिलाओं से अवैध संबंध हैं। वहीं वेस्टइंडीज दौरे के दौरान ही कोलकाता के एक कोर्ट ने शमी के खिलाफ अरेस्ट वारेंट जारी किया था।

उन्हें 15 दिनों के अंदर सरेंडर करने का आदेश दिया गया था। साल 2018 में मोहम्मद शमी के खिलाफ उनकी पत्नी हसीन जहां ने घरेलू हिंसा का केस दर्ज किया था। शमी और उनके भाई के खिलाफ आईपीसी की धारा 498A के तहत केस दर्ज किया गया था। इसी के तहत कोलकाता की अदालत ने शमी को सरेंडर करने का आदेश दिया है। वहीं अब यह कयास लगाए जा रहे हैं कि शमी वेस्टइंडीज से लौटते ही सरेंडर कर सकते हैं।