Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गणेश उत्सव में बला की खूबसूरत लग रही थी आलिया भट्ट, वायरल हुई तस्वीरे

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट सोशल मीड़िया पर अपनी खूबसूरती और फैशनसेंस से लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है हालहि में आलिया की खूबसूरती और फैशन का कायल हर कोई रहा जब वह अंबानी परिवार के जश्न गणेश उत्सव में शामिल हुई।

हालहि में अंबानी परिवार के घर एंटीलिया में गणेश उत्सव सेलिब्रेट किया जहां बॉलीवुड जगत की नामचीन शख्सियत ने शिरकत की इस दौरान आलिया भी अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ वहा पहुंची इस दौरान आलिया खूबसूरत सी साड़ी पहने हुए बला की खूबसूरत लग रही थी. आलिया लाइट येलो और पिंक कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रहीं थीं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप,न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स आलिया ने किए हुए थे जो उनके लुक में चार –चांद लगा रहे थे वही आलिया ने खूबसूरत ईयररिंग्स कानों में पहने हुए थे वही उनके बॉयफ्रेड रणबीर के स्टाइल की बात करें तो रणबीर ग्रे कलर के कुर्ते में नज़र आए. रणबीर भी अपने इस लुक में काफी  हैंडसम लग रहे थे.

रणवीर और आलिया के इस खूबसूरत बॉन्डिंग वाले लुक तस्वीरें सोशल मीड़िया पर छाई हुई है. ऑनस्क्रीन ये जोड़ी जल्द ही फिल्म’ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली जिसकी शूटिंग में आलिया और रणबीर इन दिनों बिजी चल रहे है.