Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए इतना वजन कम करेंगी कंगना रनौत

 

 

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में है। फिलहाल कंगना की तीन फिल्में कतार में है, जिसमें ‘थलाइवी’, ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ शामिल है। ‘थलाइवी’ तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक है। इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभा रही है। वहीं कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने ट्विटर पर बताया कि इस फिल्म में अभिनय के लिए कंगना ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है और अब वह अपनी आगामी फिल्म ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ के लिए अपना वजन कम कर रही है।

रंगोली ने ट्विटर पर कंगना की आगामी फिल्मों की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा-‘थलाइवी के आखिरी शेड्यूल में कंगना ने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया है, अब कंगना 2 महीने बाद ‘तेजस’ और ‘धाकड़’ की शूटिंग शुरू करेगी। क्या वह उस वजन को कम कर पायेंगी? आइये देखे!’

रंगोली द्वारा शेयर की गई इन तस्वीरों में एक तस्वीर तमिलनाडु की दिवंगत मुख्यमंत्री जयललिता की है। वहीं दूसरी तस्वीर में नीले रंग की साड़ी पहने हुए कंगना हू-ब-हू जयललिता की तरह ही दिखाई दे रही हैं। कंगना की यह तस्वीर फिल्म थलाइवी की है, जिसमें कंगना साड़ी पहने खड़ी है। वहीं अन्य दो तस्वीरों में वह काफी ग्लैमरस लुक में नजर आ रही है। फिल्म ‘थलाइवी’ में जयललिता के बॉलीवुड सफर से लेकर राजनीतिक सफर को दिखाया जायेगा।

फिल्म का नाम तमिल में ‘थलाइवी’ और हिंदी में ‘जया’ रखा गया है। इस फिल्म के लिए कंगना ने भरतनाट्यम भी सीखा है। इस फिल्म का निर्देशन ए. एल विजय कर रहे हैं। ‘थलाइवी’ इसी साल जून में रिलीज होगी। वहीं फिल्म ‘तेजस’ में कंगना पायलट की भूमिका में हैं। यह एक देशभक्ति फिल्म होगी। रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित इस फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा है। फिल्म ‘तेजस’ इसी साल अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वहीं रजनीश घई की फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना एक्शन करती दिखाई देगी। यह फिल्म मई, 2020 में रिलीज होगी।