Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बारिश ने बिगाड़ा प्रैक्टिस का माहौल, तो इंडोर नेट्स में जम कर खेली टीम इंडिया

वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे एकदिवसीय श्रृंखला के दूसरे मुकाबले के लिए टीम इंडिया तैयार है। पहला मुकाबला बारिश से रद्द हो गया था। रविवार यानी 11 अगस्त को दूसरा एकदिवसीय मुकाबला होने वाला है। आपको बता दे कि इस दूसरे मुकाबले से पहले टीम इंडिया नेट्स पर दिखी। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है कि यह नेट्स आउटडोर नहीं बल्कि इंडोर करना पड़ा।

प्रैक्टिस के दौरान भी बारिश ने टीम इंडिया का पीछा नहीं छोड़ा। बारिश के कारण इंडियन टीम को इंडोर नेट्स में प्रैक्टिस करनी पड़ी। बीसीसीआई ने कुछ तस्वीरें अपने फॉलोवर्स के संग साझा की है। एक फोटो में विराट, एक मे रोहित, एक मे जडेजा और एक मे के एल राहुल बल्लेबाजी करते नजर आ रहे हैं।

दरअसल इस ट्वीट के बाद बीसीसीआई एक और ट्वीट पोस्ट करती है। प्रैक्टिस शुरू होने के पहले रोहित इस पोस्ट में छत्री लिए इंडोर नेट्स में जाते दिखाई दे रहे है। रोहित के इस तस्वीर पोस्ट के साथ बीसीसीआई लिखती है कि आज मौसम कुछ ऐसा(बारिश) ही रहा है । हिटमैन इंडोर प्रैक्टिस के लिए जाते समय मजे के लिए जगह ढूंढ रहे है। यह तस्वीरे एक संकेत भी है कि दूसरे एकदिवसीय में भी बारिश के आसार है।