Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

bihar me mukhiya pati ki hatya: patna me apradhiyon ka tandav do logon ka murder police par uthe sawal : बिहटा में अपराधियों का तांडव अलग अलग जगहों पर दो लोगों की हत्या से हड़कंप पुलिस प्रशासन पर उठे सवाल

[ad_1]

हनुमतेश्वर दयाल, पालीगंज
राजधानी पटना के बिहटा थाना इलाका अपराधियों का सेफ जोन बनता दिख रहा है। आए दिन यहां आपराधिक वारदातें सामने आ रही हैं। एक बार फिर दो अलग-अलग जगह पर दो लोगों की हत्या से हड़कंप (Double Murder in Bihta) मच गया है। ताजा मामला राजपुर और पैनाल गांव में सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, बीती रात बिहटा थाने के पैनाल महुआ गांव के पास बाइक सवार अज्ञात अपराधियों ने मुखियापति को गोलियों से भून डाला। जिसमें उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

गोली मारकर मुखिया पति की हत्या, तो दूसरे में मामले में युवक का चाकू मारकर मर्डर
दूसरी घटना राजपुर गांव की है। यहां देर रात अपराधियों ने एक व्यक्ति की चाकू मारकर हत्या कर दी। इन दोनों घटनाओं के बाद पुलिस के खिलाफ ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज लोगों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सड़क जाम कर प्रदर्शन किया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, गोली मार कर हुई हत्या के मामले में मृतक की पहचना मनेर थाना क्षेत्र के नरहना निवासी सुरेंद्र साव के 45 वर्षीय पुत्र पिंटू साव के तौर पर हुई है।

इसे भी पढ़ें:- तीन बच्चों की दास्तां सुन किसी का भी कलेजा कांप जाए, इन्हें स्कूल में बंद कर निकल गए थे टीचर

पहले से घात लगाए बदमाशों ने मुखिया पति को घेरकर बरसाई गोलियां
बताया जा रहा कि कमला गोपालपुर पंचायत की वर्तमान मुखिया के पति पिंटू साव किसी कार्यक्रम से लौट रहे थे, इसी दौरान अपराधियों ने घेर कर गोलियां बरसाई। फिर वारदात के बाद मौके से फरार हो गए। मर्डर की सूचना के बाद आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। अभी तक ये साफ नहीं हुआ है कि आखिर उनका मर्डर किस वजह से किया गया।

Patna News : पटना में जीजा के प्यार में साली ने दे दिया पति को जहर! सनसनीखेज वारदात

मामले की सूचना के बाद जांच में जुटी पुलिस
वहीं इलाके में चाकू से गोदकर हुई हत्या के मामले में मृतक की पहचान 45 वर्षीय सिद्धनाथ लाल के रूप में हुई है। वह राजपुर गांव के रहने वाले थे। दोनों घटनाओं के बाद पुलिस प्रशासन के रवैये पर सवाल खड़े हो गए हैं। हालांकि, पुलिस टीम मामले की जांच में जुट गई है। ये अकेला मामला नहीं है कुछ दिन पहले ही बिहटा में ज्वैलरी कारोबारी की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में भी पुलिस के हाथ खाली है।

[ad_2]
Source link