Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जिम में पसीना बहा रही थी 19 साल की लड़की, अधेड़ ने पूछा- अमीर हूं…मुझसे शादी करोगी?

[ad_1]

प्यार तो कभी भी हो जाता है. इसके होने का कोई समय, कोई जगह नहीं फिक्स्ड है. प्यार में पड़ने के बाद सही-गलत भी समझ नहीं आता. लेकिन ये फीलिंग दोनों तरफ से होनी चाहिए. अगर ऐसा नहीं है तो ये प्यार सफल (Failed Loe Story) नहीं हो सकता. लेकिन दुनिया में कुछ ऐसे लोग होते हैं जिन्हें अपने पैसों एक बल पर प्यार खरीदने का घमंड होता है. सोशल मीडिया (Social Media) पर एक लड़की ने अपने साथ हुई एक घटना लोगों एक साथ शेयर की. इस लड़की को उसके जिम में आने वाले एक अधेड़ शख्स जिसे लड़की ने बूढ़ा (Old Man Proposed Model In Gym) बताया, ने प्रपोज किया. जब लड़की ने उसे ना बोला, तो अधेड़ ने जो जवाब दिया, उसने लड़की को शॉक कर दिया.

अमेरिका (America) की रहने वाली एव्री ने बताया कि घटना तब घटी जब वो जिम में वर्कआउट कर रही थी. उसने नोटिस किया था कि एक करीब 40 साल का अधेड़ उसे कई दिनों से घूर रहा था. घटना वाले दिन वो लड़की के नजदीक आया और उसके पास आकर खड़ा हो गया. जब लड़की ने उसकी तरफ देखा, तो उसने सीधे उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया. खुद से इतने बड़े शख्स के प्रपोजल को लड़की ने तुरंत रिजेक्ट कर दिया. ना सुनने के बाद आदमी ने उसे कहा कि वो काफी अमीर है, उसे किसी तरह की कमी नहीं होगी. ये सुनने के बाद लड़की ने उसे डांटकर भगा दिया. हालांकि, इसके बाद लड़की ने लोगों के साथ इस घटना को शेयर करते हुए कहा कि कुछ लोगों को ऐसा लगता है कि वो प्यार को खरीद सकते हैं. लेकिन ऐसा नहीं है.

पसीने से भीगी लड़की को दे बैठा दिल
एव्री ने बताया कि काफी दिन से वो इस अधेड़ को नोटिस कर रही थी. वो उसे एक्सरसाइज करते हुए घूरा करता था. लेकिन घटना वाले दिन अधेड़ ने सीधे उसे शादी के लिए प्रपोज कर दिया. लड़की ने तत्काल उसे मना कर दिया. हालांकि, ना सुनने के बाद शख्स ने उसे अपने पैसे का लालच दिया. फिर भी लड़की का जवाब ना ही रहा. इसके बाद शख्स ने उसे काफी बला-बुरा कहा और वहां से चला गया.

adult proposed girl in gym

वायरल हुआ वीडियो
लड़की ने इस घटना का वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया. इसे लाखों बार देखा जा चुका है. लड़की ने वीडियो के कैप्शन में लिखा कि लड़कियों को अकेले छोड़ देना चाहिए. इसके बाद से अभी तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. लोगों ने भी लड़की को सपोर्ट किया. वीडियो के वायरल होने के बाद कई लोगों ने जिम में हुए अपने बुरे एक्सपीरियंस शेयर किये. वहीं एक शख्स ने लिखा कि पता नहीं क्यों मर्द रिजेक्शन बर्दाश्त नहीं कर सकते.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link