Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

19 साल के इस गेंदबाज ने सभी को किया हैरान, रोहित शर्मा-शिखर धवन जैसे बल्लेबाजों को किया आउट

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा और शिखर धवन की गिनती दुनिया की बेहतरीन सलामी जोड़ियों में की जाती है, जिन्होंने अक्सर ही अपने दम पर भारत को कई मैच जिताए हैं। हालांकि बांग्लादेश के साथ 3 नवंबर से दिल्ली में शुरू होने वाली टेस्ट सीरीज से पहले एक बुरी खबर सामने आई है। दरअसल यह दोनों ही दिग्गज बल्लेबाज एक 19 साल के गेंदबाज का शिकार हो गए।

दरअसल बांग्लादेश के खिलाफ टी20 सीरीज की शुरुआत से पहले ही नेट प्रेक्टिस के दौरान रोहित शर्मा और शिखर धवन का यह खराब प्रदर्शन सबके सामने आ गया, जिसने सभी की चिंता बढ़ा दी हैं। इन दोनों ही दिग्गज बल्लेबाजों को आउट करने वाला गेंदबाज कोई और नहीं बल्कि एक 19 साल का युवा गेंदबाज केशव डबास है।

केशव डबास दिल्ली के ही तेज गेंदबाज हैं। यही नहीं इन दोनों विकेट को लेने के बाद केशव डबास इतना आश्चर्यचकित थे कि वह अपनी भावनाओं का इजहार करना तक भूल गए। हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक केशव डबास ने कहा है कि यह शानदार अहसास है, अब क्या बोलूं। समझ नहीं आ रहा है। वहीं केशव डबास के इस प्रदर्शन की प्रशंसा खुद टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने भी की। वहीं शार्दुल ठाकुर ने इस युवा गेंदबाज के क्लब के बारे में भी जानकारी हासिल की।