Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दर्शकों से भरे स्टेडियम में खेली जाएगी भारत-इंग्लैंड टेस्ट सीरीज

लंदन। भारत और इंग्लैंड के बीच 4 अगस्त से शुरू होने वाली पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला पूरी क्षमता वाली भीड़ के सामने खेली जाएगी।

ब्रिटिश प्रधान मंत्री बोरिस जॉनसन ने सोमवार को कोविड में ढील देने की घोषणा की। ब्रिटिश पीएम ने कहा कि वे संगीत कार्यक्रमों और खेल आयोजनों में भाग लेने वाले लोगों की संख्या की सीमा भी हटा देंगे।

स्काई स्पोर्ट्स ने ब्रिटिश पीएम के हवाले से कहा, “हम कानूनी प्रतिबंधों से दूर हटेंगे और लोगों को वायरस के प्रबंधन के बारे में अपने स्वयं के सूचित निर्णय लेने की अनुमति देंगे।”

उन्होंने आगे कहा,”चरण चार से हम घर के अंदर और बाहर मिलने वाले नंबरों पर सभी कानूनी सीमाएं हटा देंगे। हम नाइटक्लब सहित सभी व्यवसायों को फिर से खोलने की अनुमति देंगे, हम नामित आगंतुकों पर घरों की देखभाल करने की सीमा और कॉन्सर्ट, थिएटर में भाग लेने वाले लोगों की निश्चित संख्या को हटा देंगे।”

बता दें अब तक यूके में मैच या तो बंद दरवाजों के पीछे खेले गए हैं या कोविड-19 महामारी के कारण सीमित संख्या में भीड़ के लिए खोले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.