Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वीडियो : इनका डांस देख आप भी कहेंगे… चलती है क्या 9 से 12 ..

सलमान खान की 90 की दसक की फिल्म जुड़वा फिल्म का सिक्वल बनने जा रहा हैं.. इस फिल्म में वरुण धवन और जैकलिन फर्नाडीज नज़र आएंगी.. इतना ही नहीं इस फिल्म ने एक बार फिर लोगों के दिलो में अपने गानों की घंटी बजा दी हैं.. इस फिल्म का एक गाना तब भी बेहद पसंद किया गया गया था और आज भी और वो गाना है टन टना टन टन टारा चलती है क्या 9 से 12 ..

 ये भी पढ़ें ..सेहत के लिए फायदेमंद है कालीमिर्च और शहद का सेवनबता दें इन दिनों सोशल मीडिया में सलमान का रिमिक्स वर्ज़न वरुण धवन के इस गाने का वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा हैं.इस फिल्म में इस गाने में वरुण धवन के साथ जैकलिन फर्नाडीज ने धमाकेदार डांस किया है. इस गाने की दीवानगी इतनी बढ़ गई है कि युवाओं ने तो गाने को देखकर डांस स्‍टेप को फॉलो करके अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

Melvin Louis नाम के एक यू-ट्यूब चैनल ने एक वीडियो अपलोड किया है इस वीडियो की खास बात यह है कि वीडियो में एक लड़के के साथ एक लड़की ने जबरदस्त डांस किया है. लोगों ने सिर्फ 4 दिनों में इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा बार देख लिया है. इसके साथ ही लोग खूब कॉमेंट्स भी दे रहे हैं.

अगली स्लाइड में देखें डांस वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.