Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

छोटे पर्दे पर भी चल गया अमिताभ बच्चन का चल गया जादू.. केबीसी ने मारी नंबर 2 पर इंट्री

बॉलीवुड के महानायक इन दिनों आपके परचम का झंडा छोटे पर्दे पर लहरा रहें हैं.. इसका अंदाज़ा इनके शो केबीसी की टीआरपी से लगाया जा सकता है. बता दें इन दिनों अमिताभ का शो टीवी रेटिंग के मामले में नंबर 2 पर आ गया हैं..

 कौन बनेगा करोडपति की टीआरपी की रेटिंग इन दिनों चौका देने वाली हैं.. बताया जा रहा हैं जब केबीसी की पहले हफ्ते की रेटिंग के मामले में नंबर 5 पर था… लेकिन अमिताभ का ये शो इस हफ्ते सभी शो को पीछे छोड़ कर नंबर 2 पर आ गया हैं…आइये जानतें हैं इस वीक की शो की टीआरपी के बारे में..

ये भी पढ़ें..वीडियो : इनका डांस देख आप भी कहेंगे… चलती है क्या 9 से 12 ..

नंबर 2 पर केबीसी

26 अगस्त से एक सितंबर के टीवी रेटिंग्स जारी कर दिए गए हैं पहले नंबर पर सितारों के स्टंट का शो ‘खतरों के खिलाडी’ है, जिसे रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं. लेकिन सबसे बड़ा सरप्राइज़ मिला है दूसरे नंबर पर जहां अमिताभ बच्चन ने कब्ज़ा जमा लिया है. कौन बनेगा करोड़पति के नवे सीज़न ने छोटे परदे  के बड़े शोज़ को पीछे छोड़ते हुए 2.8 टीआरपी रेटिंग के साथ दूसरा स्थान हासिल किया है. टीआरपी चार्ट में ये केबीसी 9 की सीधी एंट्री है. बच्चन ने इस बार बच्चों को हराया है. अब तक दूसरे स्थान पर रहे सारेगामापा लिटिल चैंप्स की जगह केबीसी ने ली है…

बच्चों की सिंगिंग टैलेंट को दिखाने वाला ये शो अब छठे नंबर पर है. तीसरा स्थान अभि-प्रज्ञा की मोहब्बत के नाम. शब्बीर अहलूवालिया और सृति झा स्टार सीरियल कुमकुम भाग्य अपने ट्विस्ट एन्ड टर्न के कारण ऊपर की तरफ जगह बनाने में कामयाब रहा है.

चौथे स्थान पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा का है , जिसने ये साबित किया है कि इस सीरियल और किरदारों की लोकप्रियता में अभी तक कोई कमी नहीं आई है.

पिछले हफ़्ते से एक पायदान की नुकसान के साथ ‘महाकाली -अंत ही आरंभ है ‘ अब पांचवे नंबर पर है. बुरी तरह गिर कर छठे स्थान पर पहुंचे सारेगामापा लिटिल चैम्प्स के ठीक बाद कुंडली भाग्य है. कुमकुम भाग्य का ये स्पिन ऑफ़ शुरुआती दिनों में पहले पांच में हुआ करता था. पिछले हफ़्ते ये आठवें स्थान पर था और इस बार एक पायदान की तरक्की की है. आठवें नंबर पर अदला-बदली हुई है.

सितारों से भरी शादी दिखाने के बावजूद ये रिश्ता क्या कहलाता है 2.4 रेटिंग पॉइंट्स के साथ नवे नंबर पर है जबकि पिछली बार ये पांचवे स्थान पर था, रेमो डिसूज़ा का डांस शो ‘डांस प्लस 3’ दसवें नंबर पर है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.