Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मुम्बई में भव्य अंदाज़ में लॉन्च किया गया गुजराती फ़िल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ का मज़ेदार ट्रेलर

मुम्बई : देशभर के सिनेमाघरों में जल्द रिलीज़ होनेवाली गुजराती फ़िल्म ‘कच्छ एक्सप्रेस’ का ट्रेलर आज मुम्बई के पीवीआर आइकन में फ़िल्म के तमाम सितारों के बीच बड़े ही भव्य अंदाज़ में लॉन्च लिया गया.

 

उल्लेखनीय है कि ‘कच्छ एक्सप्रेस’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर रत्ना शाह, मानसी पारेख, दर्शील सफ़ारी, विराफ़ पटेल, धर्मेंद्र गोहिल, निर्देशक विरल शाह, निर्माता पार्थिव गोहिव के अलावा मंजरी फडनवीस, अनंत देसाई जैसे और भी तमाम कलाकार भी मौजूद थे. सभी ने वहां मौजूद दर्शकों से फ़िल्म देखने और फ़िल्म के प्रति अपना प्यार जताने की गुज़ारिश की.

 

ग़ौरतलब है कि यह पहला मौका होगा जब एक उम्दा अभिनेत्री के तौर पर अपनी पहचान रखनेवाली रत्ना पाठक शाह किसी गुजराती फ़िल्म में नज़र आएंगी. फ़िल्म के ट्रेलर से साफ़ हो जाता है कि यह फ़िल्म पूरी तरह से एक पारिवारिक और मनोरंजक फ़िल्म है जिसमें रत्ना पाठक शाह, मानसी और पारेख दरशील सफ़ारी का बेहतरीन अभिनय देखने को मिलेगा.

जब आपका परिवार ही आपकी दुनिया हो और जब आपके लिए आपका पति ही सबकुछ हो तो ऐसे में एक घरेलू महिला अक्सर ये सोचती है कि उसे ज़िंदगी में और क्या चाहिए? लेकिन जब उसकी यह सोच एक भ्रम साबित हो फिर ऐसे में उस महिला के लिए क्या रास्ता बच जाता है? ‘कच्छ एक्सप्रेस’ में रिश्तों के इसी ताने-बाने को बड़े ही कलात्मक तरीके से उकेरा गया है. इन मानवीय भावनाओं को फ़िल्म में बड़ी ही ख़ूबसूरती के साथ पेश किया गया है.

 

‘कच्छ एक्सप्रेस का निर्माण पार्थिव गोहिल और मानसी पारेख ने साझा रूप से किया है जबकि इस फ़िल्म के निर्देशन की बागडोर विरल शाह ने संभाली है. यह फ़िल्म 06 जनवरी, 2023 को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़‌ की जाएगी.

 

 

Trailer link: https://youtu.be/ox7cTWmkxCA