Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मैदान के बाद बड़े परदे की तैयारी,विराट कोहली की फिल्म का पोस्टर लांच

स्पोर्ट्स डेस्क|

विराट कोहली एक ऐसे क्रिकेटर हैं जिनके दुनिया भर में करोड़ों फैंस हैं। उनके फैंस को काफी समय से इस बात का इंतज़ार था कि आखिर विराट कब अपना बॉलिवुड डेब्यू करेंगे। सब जानते हैं कि विराट देश के सबसे स्टाइलिश क्रिकेटर्स में से एक हैं और अब, जब वह ऐक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के हज़्बंड भी हैं, तो उनके फैंस के मन यह सवाल अक्सर उठता रहता है कि कैसा हो अगर विराट अनुष्का के साथ किसी फिल्म में नज़र आएं। 

इसके साथ ही विराट द्वारा किए जा रहे ढेरों कम्पनियों के विज्ञापन इस बात का सबूत हैं कि विराट कितने पॉप्युलर हैं और साथ ही वह किसी फिल्मी सितारे से कम नहीं। खैर, विराट को बड़े पर्दे पर देखने का इंतज़ार अब खत्म होने वाला है। या यह कहें की यह इंतज़ार अब लगभग खत्म हो गया है। विराट ने ‘ट्रेलर’ का एक पोस्टर रिलीज़ किया है, बैकग्राउंड में आग के साथ इस पोस्टर में आप देख सकते हैं कि विराट कितने इंटेंस लग रहे हैं। इसके पोस्टर को देख कर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह ऐसी फिल्म होगी जिसमें विराट जबरदस्त ऐक्शन करते नज़र आएंगे और जो भी उनसे पंगा लेने की कोशिश करेगा उसे वह चारो खाने चित कर देंगे। 

Source:NBT