Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सेक्रेड गेम्स-2:गणेश गायतोंडे ने किया ऐलान इस बार भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता

एंटरटेनमेंट डेस्क|

नेटफ्लिक्स की सुपरहिट सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स के सीजन-2 का टीजर आ गया है. नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान के बीच दिलचस्प जंग फिर से शुरू होने जा रही है, और इस टीजर में गणेश गायतोंडे और सरताज सिंह की आवाजें तो हैं ही, साथ ही गणेश गायतोंडे ने ऐलान कर दिया है कि इस बार तो भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता. ‘सेक्रेड गेम्स’ के गणेश गायतोंडे के अलावा कुक्कू और बंटी जैसे कैरेक्टर भी काफी सुपरहिट रहे थे.

विक्रम चंद्रा की 2006 की बेस्टसेलर किताब ‘सेक्रेड गेम्स’ पर आधारित नेटफ्लिक्स की सीरीज ‘सैक्रेड गेम्स में सैफ अली खान पुलिस अधिकारी सरताज सिंह के किरदार में हैं जबकि नवाजुद्दीन सिद्दीकी सरगना गणेश गायतोंडे के रोल में हैं. नवाज ने हमेशा की तरह इसमें भी इंटेंस एक्टिंग की थी और हंगामा मचा दिया था. सैफ के सामने 25 दिन के अंदर अपने शहर को बचाने का चैलेंज है, और यह चैलेंज गणेश गायतोंडे ने दिया है.

थ्रिलर सीरीज ‘सेक्रेड गेम्स’ को अनुराग कश्यप और विक्रामादित्य मोटवाणे ने डायरेक्ट किया है. सैफ और नवाज के अलावा इस सीरीज में राधिका आप्टे, राजश्री देशपांडे और सुरवीन चावला भी नजर आई थीं. ये सीरीज 6 जुलाई को रिलीज हुई थी. इसके दूसरे सीजन की शूटिंग जल्द शुरू होने वाली है, और इसके फैन्स को इसका बहुत ही बेसब्री से इंतजार है.

ट्रेलर: