Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विश्वकप 2019 : दूसरे अभ्यास मैच से पहले टीम इंडिया के लिए आई खुशखबरी

नई दिल्ली। आईसीसी क्रिकेट विश्वकप शुरू होने में  अब केवल 5 दिन का समय ही बचा रह गया है। जिसको लेकर भारतीय टीम समेत सभी देशों की टीमें प्रेक्टिस में जुटी हुई हैं। वहीं ऐसे में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए प्रैक्टिस मैचों के बीच में ही एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है। दरअसल भारत की 15 सदस्यों वाली विश्वकप टीम में शामिल किए गए विजय शंकर को लेकर अब टीम को निराश होने की जरूरत नहीं है।

दरअसल,  विजय शंकर की स्कैन रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनके हाथ में कोई भी फ्रेक्चर नहीं है। शुक्रवार  को ट्रेनिंग सत्र के दौरान तेज गेंदबाज  खलील अहमद की गेंद उनकी बांह में लग रह गई थी। इसके बाद शंकर मैदान छोड़कर चले गए थे। शंकर के इस एक्शन ने भारतीय टीम की टेंशन भी बढ़ा दी थी। जिसके बाद उनकी चोट की गंभीरता  जानने के लिए स्कैन कराया गया था।

वहीं अब स्कैन रिपोर्ट शनिवार को सामने आई है। जिसकी जानकारी  देते हुए बीसीसीआई ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखाहै कि ‘विजय शंकर की दांयी बांह में शुक्रवार को गेंद लग गई थी। उसका स्कैन कराया गया था और उन्हें कोई फ्रेक्चर  नहीं है। बीसीसीआई की चिकित्सीय टीम उन्हें दोबारा उबरने में मदद कर रही है।’

हालांकि, इस चोट की वजह से तमिलनाडु का यह आलराउंडर पहले अभ्यास मैच में टीम की ओर से नहीं खेल सका है। बताते चलें कि टीम इंडिया का दूसरा  अभ्यास मैच मंगलवार को कार्डिफ में बांग्लादेश के खिलाफ खेला जाएगा।