Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शो के बीच मे फूट फूट कर रोने लगी नेहा कक्कड़, देख भावुक हुए लोग… VIDEO

रियलिटी शो के ऑडिशन राउंड में भाग लेने आए प्रतिभागियों की ऐसी-ऐसी कहानियां हमारे सामने आती हैं, जो न सिर्फ वहां बैठे जजों को भावुक कर देती है बल्कि घर में बैठकर टीवी देख रहे दर्शकों की आंखें भी नम हो जाती हैं.

ऐसा ही एक एपिसोड पिछले हफ्ते शुरू किया गया’ में देखने को मिला. चैनल द्वारा इस एपिसोड के एक वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया गया है, जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बता दें, ‘इंडियन आइडल’ इस सीजन में अनु मलिक, विशाल ददलानी और नेहा कक्कर जज के रूप में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक अभिनाश नाम का लड़का ऑडिशन देने आता है, जो देख नहीं सकता और इसी वजह से उसने सुसाइड करने की भी कोशिश की थी.

देखें वीडियो

उसका चेहरा जला हुआ है और वह आंखों में काला चश्मा डाले हुए ऑडिशन देने जब आता है, तो नेहा उसके चेहरे के बारे में पूछती है. अभिनाश बताता है कि वह देख नहीं सकता इसलिए उसने खुद को जलाकर सुसाइड करने की कोशिश की थी. उसने कहा कि वह अपने पिता के लिए बोझ नहीं बनना चाहता था इसलिए उसने ऐसा कदम उठाया. 

अभिनाश की कहानी सुनकर नेहा खुद को रोक नहीं पाई, और उनके आंखों से आंसू निकल पड़े. जब अभिनाश ने गाना गाना शुरू किया तब से लेकर अभिनाश के गाने के अंत तक वह रोती रहीं.

फिल्म ‘बाबा’ पहुंची गोल्डन ग्लोब्स, मान्यता दत्त ने की खुशी ज़ाहिर…