Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उन्नाव : छेड़छाड़ के बाद युवती को चलती ट्रेन से फेंका, कट गया पैर

 

उन्नाव। छेड़छाड़ का विरोध करने पर मनचलों ने एक युवती को चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। इस दौरान युवती का एक पैर कट गया। लहूलुहान हालत में युवती को पड़ा देख ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी, जिसके बाद पीड़ि‍ता को पीएचसी में भर्ती कराया गया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है।

फतेहपुर चौरासी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली युवती घर से दवा लेने के लिए काली मिट्टी चौराहा आई थी। यहीं के रहने वाले एक युवक ने उससे यहां सही दवा न मिलने की बात कहते हुए बांगरमऊ के मउहारी नेवलपुर गांव से दिलवाने की बात कही। दोनों सोमवार देर शाम पैसेंजर से बांगरमऊ जा रहे थे। रास्ते में युवक ने छेड़छाड़ शुरू कर दी। युवती ने विरोध किया तो उसे चलती ट्रेन से धक्का दे दिया। हीरापुर गांव स्थित क्रॉसिंग पर युवती गिरी और पैर कट गया। उसका इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मनचले की तलाश में जुटी गई है।