Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सपना चौधरी के इस वीडियो इंटरनेट पर लगाई आग, फैंस ने बरसाए… VIDEO

देसी क्वीन के नाम से विख्यात डांसर और सिंगर सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उनपर पैसों की बरसात होती दिख रही है. 

वैसे तो सपना चौधरी का हर एक अंदाज, उनकी हर एक अदा को उनके प्रशंसक सर आंखों पर बैठाते हैं. किन्तु अब उनका ऐसा अंदाज सामने आया है जिसे देखकर सपना फैंस उन पर अपना सबकुछ लुटाने के लिए तैयार दिख रहे हैं.

इस वीडियो को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि सपना चौधरी को अपने फैंस के दिलों पर राज करना अच्छी तरह आता है. इस वीडियो में सपना अपने ही गाने ‘यार तेरा चेतक पे चले’ पर मस्ती के साथ डांस करती नज़र आ रही हैं.

देखें गज़ब डांस वीडियो

इतने में ही उनके फैंस उनपर पैसे लुटाने लगते हैं. मगर सपना तो अपने डांस में इतनी मगन हैं कि नोटों की तरफ देख भी नहीं रहीं. आपको बता दें कि सपना चौधरी ने इस वर्ष की शुरुआत में फिल्म ‘दोस्ती के साइड इफेक्ट्स’ से बॉलीवुड में कदम रखा है.

फिल्म को तो बॉक्स ऑफिस पर सफलता नहीं मिली, मगर इस फिल्म में सपना की एक्टिंग को जमकर पसंद किया गया. हालांकि अब सपना उन स्टार्स में शामिल हो चुकी हैं जिनकी हर अदा सोशल मीडिया पर छा जाती है. 

इस एक्ट्रेस ने की आत्मह्त्या की कोशिश, अजय देवगन बने इसकी वजह…