Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टाइगर और दिशा का हुआ ब्रेकअप, वजह कहीं ये तो नहीं?

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी टाइगर श्रॉफ की जोड़ी को पसंद करता है, टाइगर और दिशा पिछले 3 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों कई बार साथ में स्पॉट भी हो चुके हैं लेकिन इस कपल ने आज तक अपने रिलेशनशिप को कभी ऑफिशियली नहीं स्वीकारा था. 

हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि दिशा और टाइगर करीब 3 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब अलग हो चुके हैं. 

टाइगर और दिशा का ब्रेकअप

जी हां… टाइगर और दिशा के फैंस को उनके ब्रेकअप की खबर सुनकर झटका लग सकता है. रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ‘पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के बीच  झगडे हो रहे हैं. 

दोनों ने ही कई बार अपने रिश्ते की नई शुरुआत करने की भी कोशिश की थी लेकिन वो ऐसा कर नहीं पाए थे. इसलिए अब टाइगर और दिशा ने अलग होने का फैसला ले लिया है.’

टाइगर और दिशा दोनों ही अब बॉलीवुड के बड़े चेहरे बन चुके हैं और दोनों के पास ही प्रोजेक्ट्स की भरमार है. ऐसे में शायद दिशा और टाइगर एक-दूसरे को ज्यादा टाइम नहीं दें पा रहे थे.

वहीं दोनों ने फ़िल्मी फ्रंट की बात करे तो टाइगर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं वहीं दिशा पटानी भी जल्द ही सलमान और कैटरीना की फिल्म ‘भारत’ में नजर आने वाली हैं.