Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस वजह से नहीं होगा अमिताभ का बर्थडे सेलिब्रेशन, दिल को छू जाएगी वजह

 

अमिताभ बच्चन 11 अक्टूबर यानी आज 77 साल के हो गए, लेकिन सुपरस्टार इस साल अपना जन्मदिन मनाने के मूड में नहीं हैं। बिग बी ने अपने फैंस से कहा कि इसमें जश्न मनाने के लिए क्या है, यह किसी अन्य दिन की तरह एक दिन है। मैं आभारी हूं कि मैं अभी भी काम कर रहा हूं। मेरा शरीर मेरी आत्मा के साथ तालमेल रखने में सक्षम है। उन्होंने अपने प्रशंसकों से विनम्रतापूर्वक अपने अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करने का आग्रह भी किया।

Jio के इन यूजर्स को नहीं देने होंगे कॉलिंग के पैसे

बिग बी ने अपने बचपन के दिनों को याद करते हुए बताया कि उनके पिता दिवंगत कवि हरिवंशराय बच्चन हमेशा उनके लिए एक कविता लिखते और सुनाते थे। यह एक पारिवारिक परंपरा थी, लेकिन इस परंपरा ने पूरी तरह से नई परिभाषा ले ली। जब 1984 में कुली के सेट पर मेरे साथ हुई दुर्घटना के बाद पिता ने मेरी जन्मदिन पर कविता का पाठ किया। यह मेरे लिए एक नए जीवन की तरह था। कविता को पढ़ते हुए मेरे पिता टूट गए। यह ऐसा समय था जब मैंने उन्हें इस तरह पहली बार देखा। उनका कहना है कि समय के साथ चीजें बदल गई हैं, जहां तक जन्मदिन मनाने की बात है। मेरे पिता की कविता बहुत याद आती है।

इन दिनों अमिताभ बच्चन लोकप्रिय टीवी गेम शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के 11वें सीजन को होस्ट कर रहे हैं। 77 की उम्र में अमिताभ बच्चन बॉलीवुड में अपनी चार अपकमिंग फिल्मों से धमाल मचाने वाले हैं, जिसमें गुलाबो-सिताबो, ब्रह्मास्त्र, झुंड और चेहरे शामिल हैं।