Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

थप्पड़ वाले बयान पर सुषमा स्वराज ने शायराना अंदाज में ममता बनर्जी को दी चेतावनी

कोलकाता। लोकसभा चुनाव के बीच पश्चमि बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पीएम मोदी समेत भाजपा नेताओं के बीच तीखी नोकझोंक देखने को मिली है। एक तरफ जहां भाजपा बंगाल का वोटबैंक अपने पाले में करने की पूरी कोशिश कर रही है, तो वहीं ममता बनर्जी भी भाजपा नेताओं पर भारी पड़ रही हैं। वहीं अब ममता बनर्जी द्वारा बीते दिनों दिए गए थप्पड़ वाले बयान को लेकर सियासत गर्मा गई है।

बताते चलें कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री  ममता बनर्जी ने बीते मंगलवार को कोलकाता में एक चुनावी रैली के दौरान कहा था कि नरेंद्र मोदी को लोकतंत्र का एक जोरदार तमाचा लगना चाहिए। इसके साथ ही ममता बनर्जी ने रैलियों में नरेंद्र मोदी पर हमला  बोलते हुए कहा था कि जब उन्होंने बंगाल में आकर मेरी पार्टी पर टोलाबाज होने का आरोप लगाया था, तो मैं उन्हें लोकतंत्र का एक करारा तमाचा मार देना चाहती थी।

जिसके बाद अब मोदी सरकार में विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने ममता बनर्जी को शायराना अंदाज में चेतावनी दी है। उन्होंने कहा है कि ‘ममता जी आज आपने सारी हदें पार कर दी हैं, आप प्रदेश की मुख्यमंत्री हैं और मोदी जी देश के प्रधानमंत्री हैं। कल आपको उन्हीं से बात करनी है। इसलिए बशीर बद्र का एक शेर याद दिला रही हूं- दुश्मनी जम कर करो लेकिन ये गुंजाइश रहे, जब कभी हम दोस्त हो जाएं तो शर्मिंदा न हों।’ सुषमा स्वराज के साथ-साथ कई भाजपा नेताओं ने ममता के इस बयान पर कड़ी निंदा व्यक्त की है।