Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोरोना केकहर के चलते रद्द हुए खेल टूर्नामेंट, खिलाड़ियों ने शेयर की तस्वीरें…

एक तरफ बढ़ रहा कोरोना का कहर अब इतना बढ़ चुका है. कि हर तरफ केवल तवाही का मंज़र देखने को मिल रहा है. जंहा अब तक इस वायरस से मरने वालों कि संख्या 5500 से अधिक हो चुकी है.

वहीं अभी भी लोगों में इस वायरस का खौफ फैला हुआ है. वहीं इस बीमारी से लड़ने के लिए अब भी डॉक्टर इलाज़ खोज रहे है. वहीं कोरोना वायरस के कारण दुनिया भर के सभी बड़े टूर्नामेंट या तो रद्द हो चुके हैं या फिर उन्हें आगे के लिए टाल दिया गया है.

इवेंट नहीं होने से ज्यादातर खिलाड़ी अपने घर पर हैं और अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं. वहीं, कुछ खिलाड़ी घर से दूर भी हैं.

ऑस्ट्रेलियन ग्रांप्री रद्द होने के बाद फॉर्मूला-1 रेसर लुईस हैमिल्टन सर्फिंग का लुत्फ उठा रहे हैं. हैमिल्टन ने सोशल मीडिया पर इसका वीडियो भी शेयर किया. फिलाहल वो मेलबर्न में हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार स्पेन के फुटबॉल क्लब रियल मैड्रिड के स्ट्राइकर करीम बेंजेमा ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर बताया कि वो एक बगीचे में हैं और वहां करने के लिए कुछ नहीं है. क्लब के कप्तान सर्जियो रामोस ने ट्रेडमिल पर दौड़ते हुए फोटो शेयर की.

जानकारी के लिए हम बता दें कि डिफेंडर एसेंसियो जो घुटने की चोट से उबर रहे हैं अपने बगीचे में रिकवरी करते दिखे. लिवरपूल डिफेंडर एलेक्स चेंबरलेन डांस करते देखे. इंटर मिलान के लिए खेलने वाले एलेक्सिस सांचेज कटी हुई लकड़ियों को इकट्ठा करते हुए दिख रहे हैं.