Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कोहली के आलोचकों को इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने दिया करारा जवाब, कहा- कप्तानी छीनना होगी बेवकूफी

नई दिल्ली। विश्व कप 2019 के सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैड के हाथों भारतीय टीम को मिली करारी हार के बाद कप्तान विराट कोहली की काफी आलोचना हो रही है। आलोचकों ने तो कोहली की कप्तानी पर सवाल उठाते हुए यह तक कह दिया है कि विराट से अब यह पद वापस ले लेना चाहिए।

आलोचकों के सवालों पर पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर ने ऐतराज जताया है। उन्होंने कहा है कि इस समय विराट कोहली को कप्तानी  से हटाना बेवकूफी होगी। उन्होनें कहा कि कोहली को कप्तान के रूप में नहीं हटाया जाना चाहिए। क्योंकि उन पर काफी निवेश किया गया है।

वह पिछले तीन-चार साल भारतीय टीम के कप्तान हैं और उन्हें बेहतर कोच, बेहतर समिति की जरूरत है। हालांकि रोहित शर्मा को कप्तान बनाए जाने पर शोएब ने कहा कि ऐसा किया जा सकता है। इसमें कोई शक नहीं है रोहित ने अपनी सभी कप्तानी में अच्छा काम किया है। लेकिन कोहली पर निवेश किया जा चुका है और थोड़े परिवर्तन के साथ उन्हें बेहतर किया जा सकता है। इसलिए भारतीय क्रिकेट बोर्ड को कोहली पर अपना विश्वास कायम रखना चाहिए।