Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टिक-टॉक के चक्कर में युवक का हुआ बुरा हाल, अब अस्पताल में चल रहा इलाज

ठाणे। सोशल मीडिया पर अक्सर ही हम ऐसी खबरें पढ़ते रहते हैं कि लोग सेल्फी लेने के चक्कर में या तो अपनी जान गंवा बैठते हैं, या फिर चोटिल हो जाते हैं। वहीं पिछले कुछ दिनों से भारत में चर्चित हुए वीडियो ऐप टिक-टॉक के जरिए भी ऐसे कई मामले सामने आ रहे हैं, जिसमें लोग वीडियो बनाने के चक्कर में किसी न किसी दुर्घटना के शिकार हो जा रहे हैं।

हाल ही में महाराष्ट्र के ठाणे से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां से सटे कल्याण बदलापुर रोड पर मुरबाड नाम का इलाका है। जहां पर बारवी डैम के पास तेज रफ्तार मोटरसाइकिल पर सवाल तीन लड़के स्टंट करते हुए टिक टॉक के लिए वीडियो बना रहे थे। इस वीडियो को बनाने के दौरान ही जैसे बाइक स्वार युवक स्टंट करने के लिए ब्रेक लगाता है।

तभी बाइक आउट ऑफ कंट्रोल हो जाती है और बाइक इतनी ज्यादा ऊपर उठ ती है, कि स्टंट करने वाला युवक औंधे मुंह नीचे गिर जाता है। यही नहीं इससे भी ज्यादा दिल दहलाने वाला मामला तब होता है, जब युवक नीचे गिरता है और उसकी बाइक उसके ऊपर ही गिर जाती है। इसके बाद इस वीडियो को शूट करने वाला युवक घायल युवक के पास दौड़ता हुआ दिखता है। जबकि टिकटॉक के लिए वीडियो बना रहे युवक का कैमरा हड़बड़ी में ऑन ही रह जाता है।

जानकारी के मुताबिक इस स्टंट को करने के दौरान घायल हुए युवक को मुरबाड के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं स्थानीय पुलिस इस मामले में कुछ भी बोलने से बचती दिख रही है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो दो दिन पहले का है।