Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पैर की चोट से उबरे शॉ, दूसरे टेस्ट में खेलने को तैयार : रवि शास्त्री

क्राइस्टचर्च। भारतीय क्रिकेट टीम के युवा सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ पैर की चोट से उबर चुके हैं और न्यूजीलैंड के खिलाफ शनिवार से यहां शुरू होने वाले दूसरे और अंतिम टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार है। मुख्य कोच रवि शास्त्री ने शुक्रवार को उक्त जानकारी दी।

शॉ ने अपने बाएं पैर में सूजन के कारण गुरुवार के प्रशिक्षण सत्र में हिस्सा नहीं लिया था, जिससे दूसरे टेस्ट से पहले भारतीय टीम प्रबंधन की चिंता बढ़ गई थी। लेकिन भारत के लिए अच्छी खबर यह थी कि शॉ शुक्रवार को शास्त्री की निगरानी में व्यापक सत्र के साथ नेट्स में वापस आ गए थे और उन्हें कप्तान विराट कोहली से कुछ बहुमूल्य टिप्स मिले।

कोच शास्त्री ने पृथ्वी के फिटनेस पर स्पष्ट करते हुए कहा कि पृथ्वी अब चोट से उबर चुके हैं और दूसरे टेस्ट मैच में खेलने के लिए तैयार हैं। शॉ का वेलिंग्टन में खेले गए पहले टेस्ट में खराब प्रदर्शन रहा, दोनों पारियों में वह सस्ते में आउट हुए।

टिम साउदी ने उन्हें पहली पारी में 16 रनों के व्यक्तिगत स्कोर पर आउट किया और दूसरी पारी में वह 14 रन बनाकर ट्रेंट बोल्ट की शॉर्ट गेंद पर आउट हुए।