Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रपट लिखवाने दरोगा के पास पहुंचीं सपना चौधरी, तेज़ी से वायरल हो रहा वीडियो 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी अपने हर शो में लोगों को क्रैजी करने वाली परफॉर्मेंस देती हैं. बता दें कि सालों से उनकी हर एक अदा डांस के दीवानों के लिए यादगार बनी हुई है.

वहीं आज सपना चौधरी भले ही ग्लैमरस और काफी बोल्ड अंदाज में नजर आती हो, हालांकि उनके पुराने हरियाणवी डांस वीडियोज आज भी लोगों के दिलों में ज़िंदा हैं. 

एक्ट्रेस और डांसर सपना चौधरी का अब एक नया वीडियो सामने आ रहा है, इसमें वे दरोगा से रपट लिखने की मिन्नतें कर रही हैं. इसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और खूब साझा भी इसे किया जा रहा है. इस वायरल गाने के बोल ही ऐसे हैं कि सपना का हर फैंन इस पर झूम उठें. 

सपना चौधरी का नया वीडियो

View this post on Instagram

#sapnachoudhary #sapnachaudhary

A post shared by Sapna Choudhary (@isapnachaudhary_) on

आप देख सकते हैं कि इस वीडियो में सपना चौधरी हरियाणवी गाने ‘रपट लिख लो दरोगा जी’ पर धांसू परफॉर्मेंस दे रही हैं. वहीं वीडियो में सपना द्वारा डार्क ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी गई है. जो कि उनपर काफी फब भी रही है. वीडियो ने सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म पर तगड़ी धूम मचा दी है. बता दें कि बिग बॉस में आने के बाद से सपना की प्रसिद्धि में बेहद इजाफा हुआ है और उनकी फैन फॉलोइंग अब पूरे देश में है.