Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Sanju Movie Review: रणबीर की एक्टिंग के दीवाने हुए क्रिटिक्स तक, फिल्म को बताया ‘मास्टरपीस’

रणबीर कपूर की मच अवेटेड फिल्म संजू आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई. फिल्म रिलीज से पहले ही थिएटर्स में ओवर बुकिंग चल रही थी. संजू’ के बारे में सबसे बड़ी बात यह है कि संजय दत्त के बारे में पूरा हिन्दुस्तान जानता है. वो एक बड़े अभिनेता हैं, उनके तमाम फैंस उनके जीवन में आये उतार-चढ़ाव से परिचित हैं. वहीं रणबीर कपूर को भी करियर के इस मुकाम में एक हिट की सख्त जरूरत है.

फिल्म संजू में जमकर हुई रणबीर की तारीफ

sanjuइस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है. फिल्म समीक्षकों के साथ ही दर्शकों ने भी फिल्म की भरपूर सराहना की है. सबसे ज्यादा तारीफ रणवीर कपूर की हो रही है जिन्होंने फिल्म में संजय दत्त का किरदार निभाया है. सुनील दत्त की कश्मकश को पर्दे पर परेश रावल ने फिर जिंदा कर दिया है. संजय की मां नरगिस दत्त का किरदार मनीषा कोईराला ने निभाया है. फिल्म में उनका लुक और निराश आंखों को देखकर लगेगा ही नहीं कि ये वास्तव में नरगिस दत्त हैं या फिर मनीषा कोईराला. वैसे भी मनीषा लंबे वक्त पर्दे पर नजर आ रही हैं.

फिल्म क्रिटिक ने भी दिये 4 स्टार

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन की तारीफ करते हुए लिखा- बायोपिक बनाना बच्चों का खेल नहीं है. लेकिन, राजकुमार हिरानी और को-राइटर अभिजात जोशी ने संजय दत्त की लाइफ को बेहतरीन ढंग से पर्दें पर उतारा है. संजू एक इमोशनल जर्नी है. ये एंटरटेनमेंट से काफी आगे है.

वन वर्ड रिव्यू में फिल्म को मास्टरपीस बताया

रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने लिखा- रणबीर कपूर- एक एक्टर, कई जिंदगियां और कई अवॉर्ड्स. संजू के रोल में रणबीर कपूर ने सारी तालियां, फैन और अवॉर्ड को जीत लिया है. रणबीर की परफॉर्मेंस के लिए 10 में से 10 नंबर.फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने अपने वन वर्ड रिव्यू में फिल्म को मास्टरपीस बताया है. तरण ने फिल्म को चार स्टार दिए हैं. तरण ने लिखा है कि संजू पावरफुल, इंगेजिंग और इमोशनल है. राजकुमार हिरानी ने प्रूफ कर दिया कि वो स्टोरी टैलिंग के मास्टर हैं. ये फिल्म बहुत बड़ी हिट होगी.