Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Mulk Teaser: ऋषि कपूर को इंसाफ दिलाने के लिए कोर्ट में लड़ती नजर आई तापसी

तापसी पन्नू और ऋषि कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘मुल्क’ का टीजर रिलीज हो चुका है. ऋषि कपूर और तापसी पन्नू की फिल्म मुल्क 27 जुलाई 2018 को रिलीज होने जा रही है जिसे अनुभव सिन्हा ने डायरेक्ट कर रहे है.47 सेकेंड के टीजर में जबरदस्त डायलॉग का इस्तेमाल किया गया है जो आपको हिला कर रख देगा. महज कुछ देर पहले रिलीज हुए टीजर को अब तक 31 हजार से ज्यादा लोग देख चुके है.

मु्ल्क का टीजर रिलीज

एक मुल्क कागज पे नक्शों की लकीरों से नहीं बंटता सर, मुल्क बंटता है, मुल्क बंटता है रंग से ,भाषा से, धर्म से जात से. कोर्ट रूम में तापसी पन्नू के इसी डायलॉग के साथ फिल्म ‘मुल्क’ का टीजर रिलीज हुआ है. मुल्क में ऋषि कपूर एक उम्रदराज मुसलमान के रूप में दिखाए गए हैं. उन पर देशद्रोह का आरोप होता है. कोर्ट में उनका केस लड़ती हैं तापसी पन्नू. इससे पहले तापसी पिंक में कोर्टरूम सीन में दिखी थीं. मुल्क में ऋषि और तापसी के अलावा प्रतीक बब्बर, मनोज पाहवा, रजत कपूर, आशुतोष राणा और नीना गुप्ता भी दिखाई देंगे.