Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान बचपन से ही लगते थे इतने क्यूट, तस्वीर हो रही वायरल …

बॉलीवुड दंबग स्टार सलमान को कौन नही जानता सलमान ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी है उन्होने अपने बेहतरीन अभिनय से फिल्म इंडस्ट्री मे खूब नाम कमाया है सलमान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत साल 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से की थी। अभिनेता सलमान खान को आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में 31 साल पूरें हो चुकें है ।

इस बार सलमान किसी फिल्म नही बल्कि इस क्यूट तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए है जिसकी तस्वीरें हालहि में सलमान ने खुद शेयर की है। हालहि में सलमान ने अपने बचपन की एक क्यूट तस्वीर शेयर की है ।  जिसमें सलमान बेहद क्यूट लग रहे है। 

 मैने प्यार किया फिल्म हुई हिट 

साल 1988 में फिल्म बीवी हो तो ऐसी से सफल शुरुआत करने वाले सलमान अपनी दूसरी फिल्म मैने प्यार किया दी जो बॉलीवुड में सलमान की हिट फिल्म रही।

इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान एक मैसेज भी दिया उन्होने लिखा भारतीय फिल्म इंडस्ट्री और उन सभी लोगों का मेरी 31 साल की यात्रा में शामिल होने का शुक्रिया उन फैन्स और खैरियत चाहने वालों को भी शुक्रिया जो कि मेरे साथ इस अद्भुत यात्रा में शामिल रहे।

इन दिनों सलमान अपनी अपकमिंग फिल्म इंशाअल्लाह को लेकर चर्चा में है तो वही वह  फिल्म दबंग 3 की शूटिंग में भी बिजी चल रहे है।