Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

धारा 370 हटने के बाद अब अपने क्रिकेटर्स को टीवी विज्ञापन के जरिए खोज रहा जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटने के बाद से घाटी में भले ही हालात फिर से सामान्य होना शुरू हो गए हों लेकिन इन दिनों जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन काफी मुश्किल भरे दौर से गुजर रहा है। दरअसल राज्य से धारा 370 हटने के बाद से सभी खिलाड़ियों को वापस लौटने के लिए कह दिया गया था। जिसके बाद अब जब स्थिति सामान्य हो गई है, फिर भी अभी ज्यादातर खिलाड़ी लापता हैं।

ऐसे में अब जम्मू-कश्मीर क्रिकेट एसोसिएशन ने लापता खिलाड़ियों को खोजने के लिए टीवी चैनल्स पर विज्ञापन देना शुरू कर दिया है। दरअसल घाटी से धारा 370 हटने के बाद से ही जेकेसीए अपने खिलाड़ियों के साथ संपर्क में नहीं है। इन लापता खिलाड़ियों में कप्तान परवेज रसूल भी शामिल हैं। उनके फोन भी नहीं लग रहे हैं।

ऐसे में अब एसोसिएशन ने उनसे संपर्क करने के लिए स्थानीय टीवी चैनल्स पर टिकर विज्ञापन का सहारा लिया है। इस टिकर विज्ञापन के जरिए एसोसिएशन शुक्रवार से जम्मू-कश्मीर में शुरू होने वाले प्री सीजन ट्रेनिंग कैंप के बारे में अपन फर्स्ट क्लास क्रिकेटर्स को सूचना देगा। इसमें भारतीय क्रिकेटर परवेज रसूल भी शामिल हैं। दिल्ली में हुई एक बैठक में यह फैसला लिया गया है।

इस बैठक के दौरान जम्मू-कश्मीर टीम के मेंटर और पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान, प्रशासक सीके प्रसाद और जम्मू-कश्मीर क्रेकट एसोसिएशन के सीईओ शाह बुखारी भी शामिल थे।