Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डांस करते वक्त नोरा की ड्रेस ने दिया धोका, प्रेस कॉन्फ्रेंस हुआ कुछ ऐसा…VIDEO

शॉर्ट ड्रेसेस आपको कभी भी धोखा दे सकती है. ऐसा बॉलीवुड स्टार्स के साथ कई बार होता है कि पब्लिक में उनकी ड्रेस निचे आ जाती है. ऐसे ही पहली बार नोरा फतेही और विक्की कौशल साथ में नज़र आये और ये दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है.

दरअसल नोरा और विकी भूषण कुमार के एक म्यूजिक विडियो में रोमांस करते नजर आ रहे हैं. यह म्यूज़िक विडियो एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर और प्यार में धोखे की कहानी बयां करता. गाने को अच्छे खासे व्यू मिल रहे हैं और काफी पसंद भी किया जा रहा है. इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है.

इस सॉन्ग की सक्सेस पार्टी पर नोरा फतेही वॉरड्रोब मैलफंक्शन का शिकार हो गईं. इसके लिए एक पार्टी भी रखी गई और इस मौके पर एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित किया गया था, जहां स्टार्स इस गाने को लेकर बताया कि उन्होंने इस म्यूज़िक के लिए क्यों हां की.

VIDEO

इसके बाद दोनों को ही स्टेज पर ‘बड़ा पछताओगे’ गाने पर परफॉर्म भी करना पड़ा. नोरा ने इस मौके पर पिंक कलर की शॉर्ट ड्रेस पहन रखी थी. नोरा ने जैसे ही विकी का हाथ पकड़कर डांस करना शुरु किया कि उनकी ड्रेस पीछे से काफी उपर खिसक गई. 

लेकिन विडियो में दिख रहा है कि नोरा को इसका एहसास तुरंत हो गया और उन्होंने अपने हाथ लगाकर कपड़े सही किए. इसके अलावा गाने की बात करें तो विडियो में दिखाया गया है कि नोरा किस तरह विकी को धोखा देकर किसी और से इश्क लड़ाती हैं और आखिरकार अपने प्रेमी के कहने पर विकी को जहर दे देती हैं.  कुछ ऐसा ही इमोशनल गाना है ये.