Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मयंक अग्रवाल ने जड़ा टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक, सचिन ने खुश होकर किया बड़ा कमेंट

विशाखापट्टनम। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज के शुरुआती मैच में भी भारत ने दमदार शुरुआत की है। भारत की ओर से बतौर ओपनर अपना पहला टेस्ट मैच खेल रहे रोहित शर्मा ने 176 रनों की शानदार पारी खेली। जबकि उनके जोड़ीदार यानी मयंक अग्रवाल ने भी बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक जड़ दिया।

मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक लगाते हुए 215 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं इस शानदार पारी के बाद दुनिया के कई दिग्गज क्रिकेटरों ने उनकी तारीफ करते हुए उन्हें सलाम किया है। मयंक अग्रवाल की डबल सेंचुरी पूरी होने पर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी उनकी जमकर तारीफ की है।

उन्होंने मयंक अग्रवाल को बधाई देते हुए लिखा है, ‘मयंक अग्रवाल का बेहतरीन शतक, जब से उन्होंने डेब्यू किया है वो काफी मेहनत कर रहे हैं। मयंक और रोहित शर्मा की ओपनिंग साजेदारी देखने में मजा आ गया।’ सचिन के अलावा अन्य कई दिग्गज क्रिकटरों ने भी रोहित और मयंक की इस शानदार बल्लेबाजी पर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। गौरतलब हो कि मंयक अग्रवाल और रोहित शर्मा ने मिलकर पहले विकेट के लिए एक बड़ा रिकॉर्ड भी बनाया है। मयंक और रोहित ने एक टेस्ट पारी में सबसे ज्यादा छक्के लगाने वाली ओपनिंग जोड़ी का खिताब अपने नाम कर लिया है। इन दोनों ने मिलकर ओपनिंग पारी में कुल 12 छक्के लगाए।