Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्लास्टिक सर्जरी बनी कोएना मित्रा के लिए आफत, सोशल मीडिया पर लोगों ने किए भद्दे कमेंट

मुंबई। बिग बॉस 13 शो के आते ही एक बार फिर से इस शो ने सुर्खियां बटोरना शुरू कर दिया है। शो को लॉन्च होने के 3-4 दिन बाद ही कई तरह की खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं अब इस शो पर कंटेस्टेंट बनकर पहुंची अभिनेत्री कोएना मित्रा सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल कोएना को उनके नए लुक की वजह से लोगों के काफी कमेंट सुनने को मिल रहे हैं।

दरअसल कोएना ने हाल ही में अपनी प्लास्टिक सर्जरी कराई थी, जिसे लेकर वह जब भी टीवी स्क्रीन पर आती हैं, तो लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। बताते चलें कि कोएना मित्रा ने हाल ही में अपनी नाक की सर्जरी करवाई थी लेकिन यह सर्जरी उन्हें खूबसूरत बनाने में काम नहीं आई, वहीं अब बात इस कदर बिगड़ गई है, कि जब भी वह लोगों के सामने आती हैं, तो लोग उन्हें ट्रोल करना शुरू कर देते हैं। हाल ही में एक बार फिर से लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है।

एक यूजर ने उनके नए लुक को देखकर कहा है, माइकल जैक्सन बिग बॉस में आ गए हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘कोएना तुम सर्जकी की दुकान हो।’ वहीं इसके अलावा एक तीसरे यूजर ने लिखा है कि मैंने सुना था कि कॉस्मेटिक सर्जरी की वजह से न सिर्फ तुम्हारा चेहरा बदला, बल्कि तुम्हारी आवाज भी बदल गई है। इसी तरह कई लोगों ने उनकी इस सर्जरी को लेकर भद्दे कमेंट किए हैं।