Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

RSS नेता के विवादित बोल, बीफ खाना बंद करो, मॉब लिंचिंग बंद हो जाएगी

हाल ही में राजस्थान से मामला सामने आया कि वहां एक मुस्लिम युवक (अकबर) की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है क्योंकि वो गाय ले जा रहा था. इस पर अब आरएसएस के नेता इंद्रेश कुमार ने बड़ा बयान दिया है.

इंद्रेश कुमार ने मॉब लिंचिग पर कहा..

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के नेता इंद्रेश कुमार ने सोमवार को कहा कि मॉब लिंचिंग जैसे अपराध रुक सकते हैं यदि लोग बीफ खाना बंद कर दें. उन्होंने इस तरह के मामले में ‘संस्कार’ की भूमिका पर जोर दिया. राजस्थान के अलवर में गोतस्करी के आरोप में हुई रकबर खान की हत्या पर पूछे गए सवाल के जवाब में इंद्रेश कुमार ने यह बात कही.

राम मंदिर पर इंद्रेश ने कहा

दरअसल, इंद्रेश रांची हिंदू जागरण मंच की झारखंड इकाई का उद्घाटन करने गए थे. जहां पर उनसे पत्रकारों ने राम मंदिर पर सवाल किया. कि आकिर राम मंदिर कब तक बनेगा. जिस पर उन्होंने कहा कि राम जन्म भूमि और बाबरी मस्जिद मामले में मुस्लिम पार्टियां पहले ही अयोध्या में मस्जिद बनाने की मांग को छोड़ चुकी हैं. इसलिए हिंदुओं को सांप्रदायिक बोलना सभी धर्मों को सांप्रदायिक कहने के समान होगा.