Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अमानवियता: कलयुगी पिता ने 10 रुपये खोने पर कर दी मासूमों की पिटाई

उत्तर प्रदेश में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जिसमें एक बेरहम पिता ने अपने तीन बच्चों को बिजली के खंभे से बांधकर दरिंदों की तरह पिटाई कर दी. वजह बस इतनी सी थी कि बच्चो ने 10 रुपये खो दिये थे. इस दौरान बच्चों की चीख पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोगों ने बच्चों को बेरहम बाप के चंगुल से छुड़ाया.

10 रुपये खोने पर कर दी पिटाई

उत्तर प्रदेश के जिला अमरोहा के गजरौला थाना क्षेत्र में रविवार को एक पिता ने अपने तीन मासूम बच्चों को बिजली के खंभे से लटकार पिटाई की. इस दौरान मां ने भी बच्चों को बचाने की कोशिश नहीं की. गजरौला में रहने वाले इस्लाम के तीन बच्चे हैं. बड़ा बेटा रेहान (5), आयान (4) और बेटी इकरा (3) वर्ष की है. इस्लाम ने रेहान को दस-दस रुपए के दो सिक्के देकर दुकान से सामान लेने भेजा था. रेहान के साथ आयान व बहन इकरा भी थी. इन बच्चों से दस रुपये का एक सिक्का कहीं खो गया. काफी देर तक बच्चे वापस नहीं लौटे तो इस्लाम दुकान की तरफ गया और उसे मालूम हुआ कि बच्चों से दस रुपए खो गए हैं. जिसके बाद वह तीनों बच्चों को पीटते हुए घर ले आया.

बिजली के खंभे से बांधकर की पिटाई

इसके बाद जब ये तीनों बच्चे घर पहुंचे तो आरोपी पिता ने इनको बिजली के खंबे से बांध कर बुरी तरह पीटाई कर दी. बच्चों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच बच्चों को बताया. लेकिन इस दौरान हैरानी वाली बात ये रही कि जिस समय आरोपी पिता इन बच्चों की पिटाई कर रहा था, उस समय उनकी मां सामने खड़ी देख रही थी. उसने एक भी बार अपने पति को रोकने की कोशिश तक नहीं की. वहीं, इस घटना को लेकर पुलिस ने जानकारी न होने की बात कही.