Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

राखी सावंत का फिर शुरू हुआ हाई वोल्टेज DRAMA, WATTSAPP पर कर ली शादी

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत ने बीते दिनों कहा था कि उन्होंने शादी नहीं की है क्योंकि उस समय उनकी कुछ शादी की तस्वीरें सामने आईं थीं जिन्हे देखकर यह कहा जा रहा था कि उन्होंने शादी कर ली है. अब हाल ही में राखी ने फिर से एक खुलासा किया है और उन्होंने कहा है कि वह शादीशुदा हो गईं हैं. 

जी हाँ, बीते दिनों खबरें थीं कि राखी ने गुपचुप तरीके से मुंबई के जे डब्ल्यू मैरियट में एक NRI के साथ शादी कर ली है. वहीं अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुद राखी ने यह बात कुबूल की है कि वह शादीशुदा हैं. जी हाँ, राखी सावंत की सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हुई थी, जिसमें वह हाथों में मेहंदी, चूड़ा और सिंदूर लगाए हुए नजर आ रही हैं. इन तस्वीरों के बारे में जब राखी से सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ”मैंने सच में शादी कर ली है. उस समय मैंने झूठ बोला था.”

राखी ने की Wattsapp पर शादी

View this post on Instagram

Good morning sweetheart Fan’s

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on

जी हाँ, हाल ही में राखी ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में बताया कि ”आखिर उन्होंने अचानक कैसे शादी कर ली.” इस दौरान राखी ने कहा- ”मैं सबसे पहले आप लोगों को यह जानकारी देना चाहती हूं कि मेरे हस्बैंड NRI हैं, जिनका नाम रितेश है. वह यूके में रहते हैं. फिलहाल वह वापस जा चुके हैं. 

मेरा वीजा का प्रोसेस चल रहा है और जल्द ही मैं यूके में उन्हें जॉइन करूंगी. मैं जीसस को इतना अच्छा पति देने के लिए शुक्रिया अदा करती हूं.” वहीं आगे राखी ने कहा, ”टीवी पर मेरा इंटरव्यू देखने के बाद वह मेरे फैन बन गए थे. उन्हें जानने के बाद मैंने जीसस से प्रार्थना की कि मैं उन्हीं की पत्नी बनूं. मेरी ख्वाहिश पूरी हो गई.”

वहीं रितेश के साथ पहली मुलाकात के बारे में पूछे जाने पर राखी ने कहा, ”हमारी लव स्टोरी बहुत शानदार है. वह मेरे फैन थे और मुझे व्हाट्सएप पर मैसेज करते थे. एक-दूसरे से बात करते करते हमारी दोस्ती हो गई. यह करीब 1 साल पहले हुआ था.

रितेश ने मुझसे पूछा कि क्या मैं उनके एक फ्रेंड से शादी करना चाहूंगी. लेकिन मैंने इनकार कर दिया. मैंने उनसे कहा कि दिल में घंटी नहीं बजी. इसके बाद उन्होंने मुझसे पूछा- मेरे लिए आपके दिल में घंटी बजती है क्या? तब मैंने उनसे कहा कि मुझे सोचने के लिए थोड़ा समय चाहिए. 

कुछ समय बाद मुझे एहसास हुआ कि मुझे उनसे प्यार हो गया है. मैं शादी से महज 15 दिन पहले ही रितेश से मिली हूं. मुझे उनसे मिलने के बाद यकीन हो गया कि वह मेरे लिए बिल्कुल परफेक्ट है.” वहीं राखी ने आगे कहा कि ”रितेश एक बहुत ही प्राइवेट इंसान है. वह मीडिया के सामने आना पसंद नहीं करते हैं. वह बिजनेसमैन हैं और बहुत ही अच्छे और सुलझे हुए इंसान हैं.”