Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहरुख की बेटरहाफ ने मन्नत में करवाया बोल्ड फोटोशूट, तस्वीरों ने उड़ाए सबके होश

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार है आज शाहरुख को किसी खास पहचान की जरुरत नही है शाहरुख की एक खूबसूरत बीवी भी है जिसका नाम गौरी खान है शाहरुख की बीवी गौरी का जबरदस्त फैशन हमेशा से ही सुर्खियोंभरा है जिसमें गौरी कैमरे के सामने लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है ।

गौरी ने कराया फोटोशूट

शाहरुख की बीवी गौरी अपने इस लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरों से सोशल मीड़िया पर छा गई है जिसे गौरी ने हालहि में अपने बंगले मन्नत के लिए शूट करवाया है । गौरी ने इस फोटोज को खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

तस्वीरों में  गौरी ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद स्टाइलिश अवतार में कैमरे के सामने पोज दें रही है।  एक तस्वीर में गौरी सिल्वर कलर की शॉर्ट ड्रेस को पहने हुए दिख रही है मिनिमल मेकअप गौरी के लुक में चार चांद लगा रहे है ।  शाहरुख की बीवी गौरी का वोग के लिए ये फोटोशूट देख सांसे थमी की थमी रह जाएगी। 

शाहरुख खान और गौरी खान अपने बच्चों के साथ कई सालों से मन्नत में रह रहे हैं ऐसे में गौरी का मन्नत में ये लेटेस्ट फोटोशूट बेहद खास है। 

शाहरुख की बीवी गौरी पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है और गौरी ने खुद अपने घर को डिजाइन किया है। गोरी अपनी खूबसूरत तस्वीरों से सोशल मीडिया पर लाइमलाइट चुराते हुए दिखती है।