Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आमिर खान की बेटी ने कराया बोल्ड फोटोशूट, फैन्स बोले OMG…!!

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान आज अपने एक फोटोशूट की वजह से सुर्खियों में हैं. इरा ने कुछ दिनों पहले ही एक बोल्ड फोटोशूट कराया और वो तस्वीर अब अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. 

उस तस्वीर में इरा अपनी टोन्ड बॉडी भी फ्लॉन्ट करती नज़र आ रही हैं….

आमिर खान की बेटी का बोल्ड फोटोशूट

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में इरा रेड क्रॉप टॉप और हॉट पैंट में हैं. उनके हाथों में बैग है. इरा इस तस्वीर में खड़ी हैं. और उनके साथ पास एक लड़की बैठी नज़र आ रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए इरा ने इस फोटोशूट की सारी डिटेल्स शेयर की है.

आपको बता दें कि इरा अक्सर ही सुर्खियों में रहती हैं. कुछ समय पहले ही उन्होंने  अपनी लव लाइफ को लेकर सोशल मीडिया पर बड़ा खुलासा किया. इरा खान ने कंफर्म किया कि वो म्यूज़िशियन मिशाल कृपलानी को डेट कर रही हैं.

इरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए डेटिंग की खबरों को कंफर्म किया. इंस्टाग्राम स्टोरी में एक फैन ने इरा से पूछा कि क्या वे रिलेशनशिप में हैं? उन्होंने इस सवाल का जवाब एक तस्वीर के जरिए दिया. इस तस्वीर में इरा मिशाल को हग करते हुए देखी जा सकती है. इस स्टोरी में इरा ने मिशाल को टैग भी किया.