Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रॉबिन उथप्पा का बड़ा खुलासा, मयंक अग्रवाल ने इस भारतीय खिलाड़ी से प्रेरित होकर जड़ा था शानदार तिहरा शतक

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज के पहले मैच में जोरदार शुरूआत की है और इसका श्रेय भारत की ओर से ओपनिंग बल्लेबाजी करने वाले रोहित शर्मा और मयंक अग्रवाल के नाम जाता है। इस दौरान रोहित शर्मा ने जहां 176 रनों की शानदार पारी खेली, तो वहीं मयंक अग्रवाल ने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक बना डाला। वहीं अब मयंक अग्रवाल को लेकर भारत के पूर्व बल्लेबाज रॉबिन उथप्पा ने बड़ा बयान दिया है।

रॉबिन उथप्पा ने कहा है कि अगर भारत के एक सलामी बल्लेबाज ने मयंक अग्रवाल को उचित सलाह न दी होती, तो आज मयंक अग्रवाल यहां तक न पहूंच पाते। उन्होंने कर्नाटक के पूर्व कप्तान आर विनय कुमार के बारे में कहा है कि उन्होंन खराब फॉर्म से जूझ रहे मयंक अग्रवाल को उपयोगी सलाह दी और आज मयंक अग्रवाल ने अपने करियर के पहले ही घरेलू टेस्ट मैच में पहला दोहरा शतक जड़ दिया।

उन्होंने कहा है कि मुझे याद है कि हम उसे रणजी मैच से बाहर करने पर विचार कर रहे थे, लेकिन जब कप्तान आर विनय कुमार ने उन्हें प्रेरणादायी शब्द कहे, तो उसने तिहरा शतक जड़ा और फिर पीछे मुड़कर नहीं देखा। बताते चलें कि मयंक अग्रवाल ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अपना पहला तिहरा शतक जड़ते हुए महाराष्ट्र के खिलाफ पुणे में नाबाद 304 रनों की पारी खेली थी। जिसमें टीम ने पारी और 136 रनों से जीत दर्ज की थी।