Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

हाउडी मोदी : जानिए ऐसा क्या हुआ, जिसकी वजह से पीएम मोदी ने अमेरिकी सीनेटर की पत्नी से मांगी माफी

ह्यूस्टन। भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम के दौरान भारतीय समुदाय को संबोधित किया था। भव्य तरह से आयोजित हुए इस कार्यक्रम में पीएम मोदी का सम्मान भी किया गया। हालांकि सफल तरह से आयोजित हुए इस कार्यक्रम के बाद पीएम मोदी ने एक अमेरिकी सांसद की पत्नी से माफी भी मांगी है।

दरअसल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अमेरिका के सीनेटर जॉन कॉर्निन की पत्नी से माफी मांगी है। क्योंकि उनके जन्मदिन पर कॉर्निन हाउडी मोदी कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए थे। प्रधानमंत्री कार्यालय की ओर से इस मामले का एक ट्वीट भी शेयर किया गया है। जिसमें एक वीडियों में पीएम मोदी कॉर्निन की पत्नी सैंडी से माफी मांगते और उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए दिख रहे हैं।

वहीं इस दौरान सैंडी के पति यानी अमेरीकी सीनेटर जॉन कॉर्निन मोदी के ही बगल में खड़े हुए हैं और मुस्कुरा रहे हैं। पीएम मोदी ने सैंडी से माफी मांगते हुए कहा है, ‘मैं आपसे माफी मांगना चाहता हूं, क्योंकि आज आपका जन्मदिन है और आपके जीवनसाथी मेरे साथ हैं। स्वाभाविक रूप से आपको आज मुझसे जलन हो रही होगी। आपको शुभकामनाएं, मैं आपको सुखद जीवन और बेहद समृद्ध शांतिपूर्ण भविष्य की कामना करता हूं, शुभकामनाएं।’गौरतलब हो कि 50000 से अधिक भारतीय अमेरिकियों की मौजूदगी में इस कार्यक्रम में पीएम मोदी के साथ अमेरिकी राष्ट्रपति डॉनल्ड ट्रंप भी शामिल हुए थे।