Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत का बड़ा बयान, बोले- भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं 500 आतंकी

नई दिल्ली। भारतीय सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने बड़ी जानकारी सार्वजनिक की है। भारतीय सेना प्रमुख के मुताबिक पाकिस्तान के बालाकोट में फरवरी में भारतीय वायुसेना की ओर से की गई सर्जिकल स्ट्राइक के बाद फिर से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद का आतंकी प्रशिक्षण कैंप सक्रिय हो गया है। यही नहीं यहां से तैयार सैकड़ों आतंकी भारत में घुसपैठ की फिराक में हैं।

गौरतलब हो कि भारतीय वायुसेना ने 14 फरवरी को पुलवामा में सीआरपीएफ काफिले पर हुए आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान के बालाकोट में एयर स्ट्राइक को अंजाम दिया था। वहीं इसके बाद एक बार फिर से सेना प्रमुख ने कहा है कि पाकिस्तान ने हाल में बालाकोट को फिर सक्रिय कर दिया है। इससे पता चलता है कि भारतीय वायुसेना की कार्रवाई से बालाकोट प्रभावित हुआ था। वह क्षतिग्रस्त और नष्ट हुआ था।

उन्होंने कहा है कि अब वह फिर से सक्रिय हो गया है। जहां से लगभग 500 घुसपैठिए भारत में घुसने की फिराक में हैं। उन्होंने कहा है कि भारतीय वायुसेना के उस हमले के बाद अब वहां लोग वापस लौट रहे हैं। हाल में आई कुछ मीडिया रिपोर्ट में भी बताया गया है कि पाकिस्तान से संचालित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ठिकानों में भारत के खिलाफ हमला करने के लिए आतंकियों को तैयार करना शुरू कर दिया गया है।