Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रोते हुए बच्चे ने बचाई पिता की जिंगदी, भावुक होकर बदला खुद को बम से उड़ाने का फैसला

कुड्डालोर। अपनों के साथ हुई छोटी छोटी बात पर दुखी होकर अक्सर लोग बड़ा-बड़ा फैसला ले लेते हैं। लेकिन तमिलनाडु में एक दिल छू लेने वाला मामला सामने आया है। दरअसल यहां पर शादी से जुड़े विवाद के कारण परेशान एक शख्स ने खुद को जान से मारने की धमकी दी थी और कहा था कि वह खुद को देशी बम से उड़ा लेगा।

इस दौरान वहीं पास में ही मौजूद एक पुलिसकर्मी ने अपनी सूझबूझ से उस शख्स की जान बचा ली। दरअसल स्थानीय पुलिस के मुताबिक इस शख्स का नाम मणिकंदन है, जो कि वापस अपनी पत्नी के साथ रहने की मांग कर रहा है और इसी के चलते उसने रविवार को खुद को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।

उसने अपने गले में देशी बमों को माला की तरह लपेट लिया था और अपने परिवार वालों को धमकी दे रहा था। हालांकि वहां मौजूद एक हेड कांस्टेबल ने स्थिति से निपटने के लिए उसके दो साल के बच्चे को छड़ दिया और बच्चा जोर-जोर से रो रहा था। यही नहीं वह अपने पिता की तरफ ही आगे बढ़ रहा था। ऐसे में बच्चे को रोता देख वह शख्स अपने बच्चे के पास गया और उसे चुप कराने लगा।

वहीं पुलिस ने उसे खुद को बम से उड़ाने से तो रोक लिया लेकिन उसने बताया कि वह पहले ही जहर खा चुका है। जिसके बाद पुलिसवाले उसे फौरन अस्पताल ले गए। जिसके बाद उसे बचा लिया गया। पुलिस के मुताबिक लगभग डेढ़ साल से मणिकंदन अपनी पत्नी से अलग है और तब से ही दोनों के बीच तलाक का मामला चल रहा है। इसी बात से दुखी होकर मणिकंदन अपनी जान देना चाहता था।