Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्रीलंका से मिली करारी हार के बाद पाकिस्तानी फैन ने सरफराज अहमद के होर्डिंग पर बरसाए लात-घूंसे

लाहौर। पाकिस्तान दौरे पर गई श्रीलंकाई क्रिकेट टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान क्रिकेट टीम को उसके ही घर में करारी हार दी है। दोनों देशों के बीच खेली गई टी20 सीरीज में श्रीलंका ने मेजबान देश को 3-0 के बड़े अंतर से हरा दिया है। जिसके बाद नए खिलाड़ियों से सजी श्रीलंकाई टीम की जहां तारीफ हो रही है। तो एक बार फिर इतनी बड़ी हार के बाद एक बार फिर पाक टीम के कप्तान सरफराज अहमद सवालों के घेरे में आ गए हैं।

यही नहीं यहां पर फैन्स समेत पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटरों का गुस्सा भी कप्तान सरफराज अहमद पर निकल रहा है। इस दौरान एक फैन ने तो सारी हदें पार कर दीं और कुछ ऐसा किया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल यहां पर पाकिस्तान की हार से गुस्साए एक फैन ने कप्तान सरफराज अहमद के होर्डिंग पर लात घूसें और थप्पड़ मारकर अपना गुस्सा निकाला है।

इस प्रशंसक ने पोस्टर को तब तक मारा, जब तक कि वह गिर नहीं गया। इस मामले का एक वीडियो भी एक पाकिस्तानी पत्रकार ने ट्विटर पर शेयर किया है। गौरतलब हो कि श्रीलंकाई टीम हाल ही में पाकिस्तान दौरे पर गई थी, जहां पर उसे पहले वनडे सीरीज में मेजबान देश के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस हार से वापसी करते हुए श्रीलंका ने टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करते हुए पाकिस्तान को 3-0 के अंतर से बड़ी मात दी है।