Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

असलहे के बल पर बदमाशों ने बैंक मित्र से लूटे 76 हजार…

लखीमपुर-खीरी: फरधान थाना क्षेत्र में असलहे के बल पर नकाबपोश बदमाशों ने एक बैंक मित्र से 76 हजार रुपए शनिवार सुबह लूट लिए। बैंक मित्र पिपरावां स्थित अपने ग्राहक सेवा केंद्र पर जा रहा था। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

फरधान थाना क्षेत्र के गांव अग्गर बुजुर्ग निवासी नीरज गिरी इलाहाबाद बैंक मित्र हैं जिनका ग्राहक सेवा केंद्र थाना क्षेत्र के ही गांव पिपरावां में है। नीरज शनिवार को बाइक पर सवार होकर अपने घर से 76 हजार रुपए लेकर ग्राहक सेवा केंद्र के लिए निकले थे.

तभी कंडवा नदी पुल के पास एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और असलहे के बल पर उनसे पैसों से भरा बैग छीन लिया और वहां से भाग निकले। नीरज ने बताया कि उन्होंने बैंक से कल 26 हजार रुपए निकाले थे बाकी पहले से ही उनके पास थे।

जिन बदमाशों ने उन्हें लूटा है उनमें से एक बदमाश ने हेलमेट पहन रखा था बाकी दो ने अपने चेहरों को रुमाल से ढक रखा था। नीरज द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।