Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बहराइच में अपराधी हुए बेलगाम, 4 घंटे में दे डाला 2 मर्डर की घटनाओं को अंजाम

बहराइच: जिले में अपराधी  तावडतोड़ मर्डर की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं और पुलिस है कि सिर्फ लकीर पीटने में जुटी हुई है। प्रदेश के ऊर्जा मंत्री श्री कांत शर्मा के बहराइच आगमन से पहले बेख़ौफ़ अपराधियों ने तावड़तोड़ दो मर्डर की घटना को अंजाम देकर सनसनी मचा दिया है। इस घटना कांड ने कहीं न कहीं बहराइच की कानून व्यवस्था और पुलिसिया इंतजामों की पोल खोल कर रख दिया है।

बानगी के तौर पर  ताज़ा मामला 2 सनसनीखेज  हत्याकांड के रूप में सामने आया है, जिस घटनाकाण्ड की गूंज से दहशत का माहौल छा गया है. आपको बता दें कि महज 4 घंटों के भीतर हुई 2 युवको की निर्मम हत्या ने बहराइच की पुलिसिया इकबाल पर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया.

थाना खैरीघाट क्षेत्र में दो भाइयों पर जानलेवा हमले में एक की मौके पर लाठियों से पीट पीट कर  ह्त्या किये जाने  का मामला शांत भी नही हुआ था की कोतवाली देहात इलाके के रहने वाले एक युवक की ईंटों से कूच कर निर्मम हत्या की खबर ने सभी की बेचैनी बढ़ा दी.युवक का शव रोड किनारे खून से लथपथ पड़ा मिला.दोनों ही मामलों में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

ये था मामला 

थाना खैरीघाट इलाके के भवनियापुर निवासी दिलीप अपने छोटे भाई के साथ कुछ सामान लेने मोटरसाइकिल से बाजार गया हुआ था की लौटते समय पहले से घात लगाये बैठे लगभग 5 लोगों ने दोनो भाइयों पर हमला कर दिया और लाठी डंडों से पीटना शुरू कर दिया.हमले में दिलीप को गंभीर चोटें आई जिससे उसकी अस्पताल ले जाते समय रस्ते में ही मौत हो गई।अभी ये मामला शांत भी नही हुआ था की थाना कोतवाली देहात इलाके के नागरौर निवासी रियाजुद्दीन का क्षत विक्षत शव उसके घर से कुछ दुरी पर सड़क किनारे पड़ा मिलने से सनसनी फ़ैल.

शव पड़ा होने की सुचना कोतवाली देहात पुलिस को दी गई. अनुमान लगाया जा रहा है की घर से निकले मृतक का किसी से विवाद हो गया जिसमे हत्यारे ने सड़क किनारे पड़ी ईंट से उसका सर कुचल कर उसे मौत के घाट उतार दिया. मौके पर खून से सनी ईंट भी पुलिस ने बरामद कर ली है.मौके पर पहूचे अपर पुलिस अधीक्षक नगर अजय प्रताप ने बताया की मृतक और हत्यारे के बिच संघर्ष होने का अनुमान लग रहा है फिलहाल मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

कुछ घंटों के अंतराल पर हुई दोनो हत्याओं ने जहाँ एक तरफ पुरे जनपद में सनसनी फैला दी है वही पुलिसिया सतर्कता की भी पोल खोल कर रख दी है.ताबड़तोड़ हुई ये वारदात अपराधियों के बुलंद हौसलों की गाथा बयाँ कर रही है और पुलिसिया नाकामी का सबूत दे रही है।